KBC 10 को मिली पहली करोड़पति उम्मीदवार,

KBC 10 को मिली पहली करोड़पति उम्मीदवार,
Technology

KBC 10 को मिली पहली करोड़पति उम्मीदवार,

2018-09-27 08:07:43

नई दिल्ली/मुंबई जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के 10वें सीजन को पहला करोड़पति मिल गया है। असम की बिनीता जैन ने यह उपलब्धि हासिल की है। दो अक्टूबर को प्रसारित होने जा रहे सप्तकोटि एपिसोड के प्रोमो में यह बात सामने आई है। 

 

 

 

 

 

दो अक्‍टूबर को प्रसारित होगा शो

केबीसी के इस सीजन की शुरुआत चार सितंबर को हुई थी। अब तक इसमें किसी प्रतिभागी ने एक करोड़ रुपये की राशि नहीं जीती है। हाल में जारी हुए एक प्रोमो में देखा जा सकता है कि असम की बिनीता जैन सफलतापूर्वक एक करोड़ रुपये के सवाल का जवाब दे रही हैं। हालांकि प्रोमो में इस बात को रहस्य रखा गया है कि उन्होंने सात करोड़ रुपये के आखिरी प्रश्न का उत्तर दिया या नहीं।

 

फिर पूछा इंदौर से जुड़ा सवाल

केबीसी के दसवें सीजन में दूसरी बार इंदौर से जुड़ा सवाल पूछा गया। बुधवार को प्रसारित शो के 18वें एपीसोड में हॉट सीट पर थे महाराष्ट्र के ठाणे जिले के अंबरनाथ नगर निकाय में कार्यरत सफाईकर्मी मनीष नारायण पाटिल। अमिताभ बच्चन ने पाटिल से 20 हजार रुपये के लिए सवाल पूछा कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत किए गए सर्वे 'स्वच्छ सर्वेक्षण' के मुताबिक वर्ष 2017 और 2018 में किस शहर को सबसे स्वच्छ शहर चुना गया। चार विकल्प थे : भोपाल, चंडीगढ़, विशाखापत्तनम और इंदौर।

 

Source:https://m.jagran.com/news/national-kbc-10-binita-jain-from-assam-is-the-first-crorepati-of-this-season-18472002.html